ताज़ा समाचार (Fresh News)

पाकिस्तानियों ने सीबीआई की वेबसाइट हैक की

शुक्रवार रात सीबीआई की वेबसाइट को 'पाकिस्तान साइबर आर्मी' ने हैक कर लिया। उसने साइट पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे भी लिख दिए। सीबीआई की साइट पर हुई इस हैकिंग ने भारतीय साइबर सुरक्षा पर कई सवाल खड़े किए हैं, क्योंकि सीबीआई साइट को देश की सबसे सुरक्षित साइट माना जाता है।

वेबसाइट पर पोस्ट किए गए मेसेज में पाकिस्तान साइबर आर्मी ने अपने दावे में कहा है कि यह 'इंडियन साइबर आर्मी' द्वारा पाकिस्तानी वेबसाइटों की हैकिंग के जवाब में किया गया है। इसमें सीबीआई का मजाक उड़ाते हुए कहा गया है, 'हम पहले ही कह चुके हैं कि हम भले ही सो रहे हैं, लेकिन हमारी मौत नहीं हुई है... पीसीए (पाकिस्तान साइबर आर्मी) को याद रखो।'

पीसीए का कहना है, 'हम भारत की हरेक वेबसाइट को हैक करने की ताकत रखते हैं और हम इसका अपने लोकल सर्वर की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। हम तुम्हारे 31 हजार 337 हैकर्स को कहना चाहते हैं तुम बच्चे हो, जाओ कुछ और किताबें पढ़ो।'

फिलहाल सीबीआई ने अपनी वेबसाइट को बंद कर दिया है और उसके सॉफ्टवेर इंजिनियर साईट को दुरुस्त करने में जुटे हुयें हैं ..

एसआईटी ने गुजरात दंगों के मामले में मोदी को दी क्लीन चिट

सुप्रीम कोर्ट की ओर से गठित एसआईटी ने गुजरात दंगों के मामले में राज्य के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को क्लीन चिट दे दी है। एसआईटी की रिपोर्ट में मोदी को उस आरोप से मुक्त कर दिया गया है जिसमें कहा गया था कि उन्होंने गोधरा कांड के बाद 2002 में हुए दंगों के समय अपने संवैधानिक जिम्मेदारियों को नहीं निभाया।

सूत्रों के मुताबिक, एसआईटी को मोदी के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं।

गौरतलब है कि एसआईटी ने 6 दिन पहले ही अपनी स्टेटस रिपोर्ट सीलबंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट को सौंपी है। सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल 27 अप्रैल को सीबीआई के पूर्व निदेशक आर. के. राघवन की अध्यक्षता में एसआईटी का गठन किया था। एसआईटी को गुजरात दंगों के दौरान मारे गए पूर्व कांग्रेसी सांसद एहसान जाफरी की पत्नी जाकिया जाफरी की शिकायत की जांच करने को कहा था।

जाकिया ने मोदी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने दंगाइयों को भड़काया था। गौरतलब है कि जाकिया के पति एहसान जाफरी की गुजरात दंगों के दौरान हत्या कर दी गई थी। जाकिया का आरोप था कि पुलिस ने दंगाइयों को रोकने के लिए कुछ नहीं किया।

सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश डी. के. जैन, आफताब आलम और पी. सदाशिवम की बेंच के समक्ष पेश की गई एसआईटी की रिपोर्ट के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, एसआईटी ने जाकिया की शिकायत पर जांच पूरी कर ली है और उसे मोदी के खिलाफ कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगे हैं।

सहारनपुर में खुदाई में चाँदी के सिक्को से भरा कलश मिला

0 प्र0 के सहारनपुर जिले में आज एक ग्रामीण को मकान की नींव खोदते हुए चांदी के सिक्कों से भरा एक कलश मिला जिसे बाद में सरकारी राजस्व विभाग में जमा करा दिया गया

पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकुल द्विवेदी ने आज बताया कि थाना बेहट के ग्राम नगला झण्डा में इरफान पुत्र अब्दुल अपने घर की नीवं खोद रहा था तभी खुदाई करते हुए उसे चांदी के सिक्को से भरा एक कलश मिला । चांदी के सिक्कों के कलश मिलने की सूचना आग की तरह पूरे गांव में फैल गई ओर देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों का तांता लग गया पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस और राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और इन चांदी के सिक्कों को सरकारी कोष में जमा करा दिया गया ।

जबरन धर्मांतरण कराने के आरोप में एक ईसाई गिरफ्तार

जबरन धर्मांतरण कराने के आरोप में आज केरल के 26 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद के एक कार्यकर्ता की शिकायत पर उलसूर उपसंभाग पुलिस ने जानसन नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसके पास से प्रचार सामग्री बरामद की।

नहीं , मैं बिहार चुनाव को लेकर परेशान नहीं - राहुल गाँधी

बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली भारी शिकस्त के बावजूद पार्टी महासचिव राहुल गांधी ने आज कहा कि वह चुनाव परिणामों से परेशान नहीं हैं।

संसद भवन के बाहर संवाददाताओं द्वारा किए गए सवालों के जवाब में राहुल गांधी ने केवल इतना कहा,‘‘नहीं , मैं बिहार चुनाव को लेकर परेशान नहीं हूं।’’ हाल ही में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है और वह पिछली बार की नौ सीटों के मुकाबले केवल चार पर सिमट कर रह गयी है। राजनीतिक विरोधियों का कहना है कि बिहार में राहुल गांधी और उनकी मां तथा संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी का जादू नहीं चल पाया।

कांग्रेस ने बिहार में सभी 243 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए थे और राहुल तथा सोनिया गांधी ने करीब 22 निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया था।

अगर भारत हमला करेगा तो इस्लामाबाद जवाबी कार्रवाई करेगा - जरदारी

मुंबई पर हमले के बाद तनावपूर्ण स्थिति के बीच पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने अमेरिका से कहा था कि उनके देश पर अगर भारत हमला करता है तो इस्लामाबाद के पास जवाबी कार्रवाई के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा

विकीलीक्स द्वारा जारी दस्तावेज के अनुसार पाकिस्तान में तत्कालीन राजदूत एन्ने पैटरसन के साथ दो जनवरी को मुलाकात के दौरान जरदारी ने यह बात कही हालांकि आश्वासन दिया कि उनकी सरकार की नीतियां सरकारेतर संगठनों के कहने से नहीं चलेगी ।

पैटरसन मुंबई हमलों की जांच के सिलसिले में जरदारी से मिली थीं । जरदारी ने उन्हें बताया कि वह उनके देश पर भारत के हमले को बर्दाश्त नहीं करेंगे ।

दस्तावेज के अनुसार जरदारी ने कहा कि पाकिस्तान में कश्मीर से अधिक कोई संवेदनशील राजनीतिक मुद्दा नहीं है ।

‘‘ जरदारी ने कहा कि उन्हें लेफ्टिनेंट जनरल शूजा पाशा : आईएसआई प्रमुख : ने डीसीआईए : केन्द्रीय खुफिया एजेंसी के प्रमुख : के साथ मुलाकात की जानकारी दी और उन्होंने भारतीयों को ‘चुनिंदा ’ जानकारी देने की इजाजत दे दी ।

दस्तावेज के अनुसार उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह :और जनरल कयानी : भारत के साथ बेहतर रिश्ते के प्रति प्रतिबद्ध हैं ।

मुझ पर हमले पूर्व नियोजित थे - मीरवाईज

हुर्रियत कंफ्रेंस के उदारवादी धड़े ने आज कहा कि विभिन्न शहरों में यात्रा के दौरान इसके नेताओं पर हमला पूर्व नियोजित थे और केंद्र सरकार इस जिम्मेदारी से नहीं बच सकती

उदारवादी हुर्रियत के अध्यक्ष मीरवाईज उमर फारुक ने कहा, ‘‘कश्मीर की वास्तविकता से लोगों को अवगत कराने के लिए विभिन्न शहरों की हमारी यात्रा के दौरान हम पर हुए हमले की जिम्मेदारी से सरकार नहीं बच सकती ।’’ दिल्ली से लौटने के बाद यहां संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय राजधानी, चंडीगढ़ और कोलकाता में दक्षिण पंथी कार्यकर्ताओं ने पूर्व नियोजित तरीके से हमले किए ।

अलगाववादी नेता ने कहा, ‘‘यहां तक कि सुरक्षा में तैनात पुलिस ने भी देर से कार्रवाई की ।’’

उमर अब्दुल्ला ने मीरवाइज उमर पर हुए हमलों की निंदा की

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने हुर्रियत कांफ्रेंस के नरमपंथी धड़े के अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारुक पर हुए हमलों की निंदा करते हुए कहा कि यह देश की लोकतांत्रिक परंपराओं के खिलाफ है।

मुख्यमंत्री ने यहां एक बयान में कहा, ‘‘यह देश की लोकतांत्रिक परंपराओं के खिलाफ है जहां बोलने की आजादी है, यह भले ही कोई बात नापसंद हो लेकिन यह एक अधिकार है जिसका सम्मान और जिसके संरक्षण की जरूरत है।’’ उन्होंने कहा कि हमारे लोकतंत्र की ताकत इसकी सहिष्णुता के मूल्यों में है और किसी असंतुष्ट को निडरता से अपनी बात रखने देने से देश का लोकतांत्रिक तानाबाना ही मजबूत होता है।

उमर ने कहा, ‘‘हमारा लोकतंत्र एक परिपक्व लोकतंत्र है और राजनीतिक असंतोष तथा अलग अलग विचारों को ग्रहण करने की क्षमता रखता है इसलिए हमें सभी लोगों को उनकी आवाज एक लोकतांत्रिक तरीके से सुनने का मौका देना चाहिए।’’ मुख्यमंत्री ने कहा कि मीरवाइज और उनके सहयोगी बिलाल गनी लोन समय समय पर केंद्र सरकार के साथ बातचीत में शामिल रहे हैं, जो दोनों ही उग्रवाद का शिकार रहे हैं और जिनके पिता आतंकवादियों की गोली से मारे गये।

RAJIV DIXIT OF AZADI BACHAO ANDOLAN IS NO MORE

The fire-brand spokesman of Azadi Bachao Andolan Rajiv Dixit (42), who visited city a couple of times, died at Bhilai, Chattisgarh, midnight last.

According to his friends in Mysore, Dixit collapsed while delivering a lecture in Bhilai at around 6.30 last evening following cardiac arrest and breathed his last around midnight.

He was recently associated with Yoga Guru Baba Ramdev as Secretary of Bharat Swabhiman Trust in Haridwar.

Incidentally, tomorrow was his birthday and his friends were making preparations to celebrate the occasion.

He leaves behind his father, mother and a brother who live in Wardha, Maharashtra.

He was planning to contest the forthcoming Lok Sabha polls.

True Indian

Rajiv Dixit was a true Indian revolutionary and patriot. Dixit, who was struggling for past 20 years against multinational companies, was born in Allahabad (UP) and belongs to a freedom fighters' family. He loved freedom fighters like Bhagat Singh, Chandrashekar Azad, Subash Chandra Bose, Gandhi etc.

He was also a scientist and very few people know that he worked with Dr. A.P.J. Abdul Kalam. He also worked in France as telecommunication scientist.

He started 'Swadeshi,' 'Protect Your Freedom' and 'Use Indian Product' movements.

अरुंधती राय व गिलानी के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

राजधानी में एक सेमिनार के दौरान राष्ट्रविरोधी बयानबाजी के आरोप में अरुंधती राय हुर्रियत नेता सैयद अली शाह गिलानी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने देशद्रोह का मामला दर्ज कर लिया है।

दिल्ली पुलिस ने यह कार्रवाई बीते शनिवार को अदालत से मिले आदेश के बाद अंजाम दी है। दिल्ली पुलिस के एक आलाधिकारी ने बताया कि अरुंधती राय व गिलानी पर दर्ज की गई प्राथमिकी गत 21 अक्तूबर को राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान देशविरोधी बयानबाजी के कारण दर्ज किया गया है।

दोनों ही आरोपियों पर आईपीसी की धारा 124-ए (देशद्रोह), 153-ए (वर्गो के बीच शत्रुता को बढ़ावा देना), 153-बी (राष्ट्रीय एकता के लिए प्रतिकूल कथन), 504 (शांति भंग करने और लोगांे को भड़काने का प्रयास) और 505 (झूठे बयान, सार्वजनिक शांति के खिलाफ बगावत का अपराध) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये सभी धाराएं गैरकानूनी गतिविधियां निरोधक कानून 1967 की धारा 13 के साथ जोड़कर दर्ज की गई है। अब जब मामला दर्ज कर लिया गया है तो दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तारी का सामना करना होगा।

गौरतलब है कि जिन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है वे पूरी तरह गैरजमानती हैं। इतना ही नहीं, अगर आरोप सही साबित होते हैं तो इन धाराओं के तहत उम्र कैद तक की सजा हो सकती है।

तुलसीदासजी की रचना और कुछ नहीं बल्कि वाल्मीकि रामायण की नकल - प्रो. तुलसीराम

अगर तुलसीदास ने रामचरित मानस आज लिखी होती तो वह साहित्यिक चोरी के मामले में जेल चले गए होते। उनकी रचना और कुछ नहीं बल्कि वाल्मीकि रामायण की नकल है।

यह बात जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के प्रोफ़ेसर तुलसीराम ने दलित साहित्य पर आयोजित दो दिवसीय सेमिनार में कही। सेमिनार का आयोजन साहित्य अकादमी और पटना यूनिवर्सिटी हिन्दी विभाग ने संयुक्त रूप से किया है।

तुलसीराम ने कहा कि नकल होने के बावजूद तुलसीदास की रामचरित मानस काफी लोकप्रिय हुई। कट्टर हिंदू समाज ने इसे इसलिए लोकप्रिय बनाया क्योंकि इसे लिखने वाले तुलसीदास ब्राह्मण थे जबकि वाल्मीकि के दलित होने की वजह से उनकी रचना को अनदेखा कर दिया गया।

उन्होंने यह भी कहा कि प्राचीन काल की गुरुकुल व्यवस्था में सिर्फ ब्राह्मणों और राजपूतों के बच्चों को शिक्षा दी जाती थी। किसी भी गुरुकुल में दलित बच्चों को प्रवेश नहीं दिया जाता था। उन्होंने कहा कि उस समय के समाज ने दलितों वंचितों को शिक्षा से दूर रखने की साजिश के तहत ऐसी व्यवस्था को मंजूरी दी थी

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने मीरवाइज़ फारुक के वाहन पर अंडे फेंके

हुर्रियत नेता मीरवाइज उमर फारूक को कोलकाता में छात्रों के प्रदर्शन का सामना करना पड़ा. प्रदर्शनकारियों ने उनके वाहन पर अंडे फेंके. पुलिस ने 25 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया है, मीरवाइज यहाँ एक सभागृह में 'कश्मीर वे आउट' विषय पर सेमीनार में शामिल होने आये थे.

वे जैसे ही सभागृह से बाहर निकले की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के सदस्यों ने उनके खिलाफ 'मीरवाइज मुर्दाबाद' के नारे लगाने शुरू कर दिए.

रियल्टी शो शर्मनाक हैं और हमारी संस्कृति को बर्बाद कर रहे हैं - नकवी

भारतीय जनता पार्टी ने टीवी चैनलों पर दिखाये जाने वाले रियल्टी शो जैसे कुछ कार्यक्रमों को प्रतिबंधित करने की मांग की है।

भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘ ये सभी तथाकथित रियल्टी शो शर्मनाक हैं और हमारी संस्कृति को बर्बाद कर रहे हैं। इन कार्यक्रमों के कारण तलाक और आत्महत्या के मामलों की खबरें हैं। ’’

ऐसे कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाये जाने की मांग करते हुए नकवी ने कहा, ‘‘ मैंने सदन में ये मुद्दे उठाये हैं और सरकार यदि कोई कार्रवाई नहीं करती तो मैं ये मुद्दे फिर से उठाउंगा। ’’

यह ध्यान दिलाये जाने पर कि संसद की कार्यवाही चल नहीं पा रही है तो फिर वह ये मुद्दा कैसे उठाएंगे, नकवी ने कहा, ‘‘ जेपीसी बडा मुद्दा है इसलिए जेपीसी का मुद्दा तो उठेगा ही। यह : रियल्टी शो : मुद्दा भी उठेगा। ’’

जगनमोहन रेड्डी और उनकी माँ ने कांग्रेस और लोकसभा से इस्तीफा देने की घोषणा की

कांग्रेस के विद्रोही सांसद वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने आज कांग्रेस और लोकसभा पद से इस्तीफा देने की घोषणा की जगनमोहन ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस उनके परिवार कोअपमानितकर रही है

जगनमोहन के पांच पन्नों के एक खुले पत्र को आज सुबह सबसे पहले ‘साक्षी’ टीवी पर पढ़ा गया । इस पत्र में आन्ध्र प्रदेश के दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएसआर के पुत्र एवं कडप्पा से सांसद जगनमोहन ने कहा है कि पुलिवेंदुला से विधायक उनकी मां विजयम्मा भी कांग्रेस पार्टी और विधायक पद से अपना इस्तीफा दे रही हैं ।

कांग्रेस के खिलाफ ताल ठोकने वाले जगनमोहन ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेतृत्व, उनके चाचा वाई एस विवेकानंद रेड्डी को प्रदेश सरकार में मंत्री पद का प्रस्ताव देकर उनके परिवार में सेंध लगाने की कोशिश कर रही है । विवेकानंद रेड्डी इस समय राज्य विधान परिषद के सदस्य हैं ।

अभी तो मैं जवान हूँ और संघर्ष कर सकता हूं - लालू

हाल में खत्म हुए बिहार विधानसभा चुनावों में राष्ट्रीय जनता दल(आरजेडी) को मिली करारी हार के बावजूद साहसी तेवर दिखाते हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने रविवार को कहा कि मैं अब भी इतना जवान हूं कि गरीबों और समाज के अन्य कमजोर वर्गों के हित की लड़ाई लड़ सकता हूं।

लालू ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि लोग यह न समझें कि मैं बूढ़ा हो गया हूं। मैं अब भी इतना जवान हूं कि गरीब और समाज के अन्य कमजोर तबकों के हित के लिए संघर्ष कर सकता हूं।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के निवास पर आरजेडी के 22 नवनिर्वाचित विधायकों की रविवार को बैठक हुई, जिसमें वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी को विधानसभा में पार्टी के विधायक दल का नेता चुना गया, जिसकी घोषणा लालू ने की।

लालू ने कहा कि नीतीश कुमार सरकार को व्यापक जनादेश मिला है और एनडीए सरकार को जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरना होगा।

उन्होंने कहा कि हम देखो और इंतजार करो की नीति अपनाएंगे और जरूरत पड़ी तो गड़बड़ी के लिए सरकार को नहीं बख्शेंगे।

बिहार में दो निर्दलीय विधायक और भाजपा में मिले, संख्या बढकर 93

बिहार विधानसभा चुनाव में नवनिर्वाचित दो निर्दलीय विधायक दिलीप वर्मा और दुलाल गोस्वामी गुरुवार को फिर से बीजेपी में शामिल हो गए और इसके साथ ही भाजपा के विधायकों की संख्या 91 से बढकर अब 93 हो गई है।

दिलीप वर्मा सिकटा से और दुलाल गोस्वामी बलरामपुर से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर विधायक चुने गए हैं। सुशील कुमार मोदी को बीजेपी विधायक दल का नेता चुने जाने के लिए पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक बैठक में शामिल होने पहुंचे वर्मा और गोस्वामी ने बताया कि वे बीजेपी से पहले से ही जुडे रहे हैं। मगर बिहार विधानसभा चुनाव में उन्हें पार्टी द्वारा टिकट नहीं दिए जाने पर उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लडा था और अब विजयी होकर फिर से पार्टी में लौट आए हैं।

इस अवसर पर बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अनंत कुमार, उनके सह प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सी. पी. ठाकुर और पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली, कैलाशपति मिश्र और सौदान सिंह भी मौजूद थे।

Join our WhatsApp Group

Join our WhatsApp Group
Join our WhatsApp Group

फेसबुक समूह:

फेसबुक पेज:

शीर्षक

भाजपा कांग्रेस मुस्लिम नरेन्द्र मोदी हिन्दू कश्मीर अन्तराष्ट्रीय खबरें पाकिस्तान मंदिर सोनिया गाँधी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ राहुल गाँधी मोदी सरकार अयोध्या विश्व हिन्दू परिषद् लखनऊ उत्तर प्रदेश मुंबई गुजरात जम्मू दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश श्रीनगर स्वामी रामदेव मनमोहन सिंह अन्ना हजारे लेख बिहार विधानसभा चुनाव बिहार लालकृष्ण आडवाणी मस्जिद स्पेक्ट्रम घोटाला अहमदाबाद अमेरिका नितिन गडकरी सुप्रीम कोर्ट चुनाव पटना भोपाल कर्नाटक सपा आतंकवाद सीबीआई आतंकवादी पी चिदंबरम ईसाई बांग्लादेश हिमाचल प्रदेश उमा भारती बेंगलुरु अरुंधती राय केरल जयपुर उमर अब्दुल्ला डा़ प्रवीण भाई तोगड़िया पंजाब महाराष्ट्र हिन्दुराष्ट्र इस्लामाबाद धर्म परिवर्तन मोहन भागवत राष्ट्रमंडल खेल वाशिंगटन शिवसेना सैयद अली शाह गिलानी अरुण जेटली इंदौर गंगा हिंदू गोधरा कांड बलात्कार भाजपायूमो मंहगाई यूपीए साध्वी प्रज्ञा सुब्रमण्यम स्वामी चीन दवा उद्योग बी. एस. येदियुरप्पा भ्रष्टाचार हैदराबाद कश्मीरी पंडित काला धन गौ-हत्या चेन्नई तमिलनाडु नीतीश कुमार शिवराज सिंह चौहान शीला दीक्षित सुषमा स्वराज हरियाणा हिंदुत्व अशोक सिंघल इलाहाबाद कोलकाता चंडीगढ़ जन लोकपाल विधेयक नई दिल्ली नागपुर मुजफ्फरनगर मुलायम सिंह रविशंकर प्रसाद स्वामी अग्निवेश अखिल भारतीय हिन्दू महासभा आजम खां उत्तराखंड फिल्म जगत ममता बनर्जी मायावती लालू यादव अजमेर प्रणव मुखर्जी बंगाल मालेगांव विस्फोट विकीलीक्स अटल बिहारी वाजपेयी आशाराम बापू ओसामा बिन लादेन नक्सली अरविंद केजरीवाल एबीवीपी कपिल सिब्बल क्रिकेट तरुण विजय तृणमूल कांग्रेस बजरंग दल बाल ठाकरे राजिस्थान वरुण गांधी वीडियो हरिद्वार असम गोवा बसपा मनीष तिवारी शिमला सिख विरोधी दंगे सिमी सोहराबुद्दीन केस इसराइल एनडीए कल्याण सिंह पेट्रोल प्रेम कुमार धूमल सैयद अहमद बुखारी अनुच्छेद 370 जदयू भारत स्वाभिमान मंच हिंदू जनजागृति समिति आम आदमी पार्टी विडियो-Video हिंदू युवा वाहिनी कोयला घोटाला मुस्लिम लीग छत्तीसगढ़ हिंदू जागरण मंच सीवान

लोकप्रिय ख़बरें

ख़बरें और भी ...

राष्ट्रवादी समाचार. Powered by Blogger.

नियमित पाठक

Google+ Followers