ताज़ा समाचार (Fresh News)

विहिप का 10 फरवरी से शुरू होगा हिंदू रोटी-शिक्षा बचाओ अभियान

केंद्र सरकार की हिंदू विरोधी नीति के चलते विश्व हिंदू परिषद ग्वालियर से हिंदू रोटी-शिक्षा बचाओ कार्यक्रम शुरू करने जा रही है। दस फरवरी को शुरू होने वाले इस कार्यक्रम में विहिप के डॉ प्रवीण तोगड़िया ग्वालियर आएंगे।इस बारे में विहिप के प्रांत संयोजक पप्पू वर्मा ने बताया कि डॉ तोगड़िया दस फरवरी को ग्वालियर के मेडिकल सभागार में कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

विहिप हिंदू रोटी-शिक्षा बचाओ आंदोलन शुरू करने जा रही है। इसमें युवाओं को साथ लिया गया है एवं उन्हें केंद्र सरकार की हिंदू विरोधी नीतियों की जानकारी दी जा रही है। इस आंदोलन में स्कूल-कालेजों में मुस्लिम आरक्षण का विरोध किया जाएगा। इसके अलावा फेस बुक से लेकर ईमेल सभी माध्यमों से इस तुष्टिकरण की नीति का विरोध युवा करेंगे।

पप्पू वर्मा का कहना था कि इससे हिंदू समाज को जागृत करके केंद्र सरकार के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इसी सिलसिले में डॉ तोगड़िया ग्वालियर आ रहे हैं।

हिंदुओं पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा - योगी आदित्य नाथ

गोरक्षपीठ के उत्तराधिकारी व गोरखपुर के भाजपा सांसद योगी आदित्य नाथ शनिवार को काफी आक्रमक अंदाज में दिखाई दिए। हिंदु हितों पर जमकर बोले तो हिंदुओं का उत्पीड़न करने वालों को कड़ी चेतावनी दी, कहा कि किसी भी स्थिति में हिंदुओं पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

डुमरियागंज विधान सभा क्षेत्र के सेहरी स्थित मैदान में बीजेपी प्रत्याशी राघवेन्द्र सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का केवल दो मुद्दा है, एक हिन्दुत्व दूसरा हिन्दुत्व की रक्षा करना। निर्धारित समय से आधा घंटा विलंब से पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने पंद्रह मिनट के संबोधन में करीब पांच हजार भीड़ के मिजाज को भांपते हुए कहा कि हिंदुस्तान में रहकर जो हिंदुओं पर अत्याचार कर रहे हैं उन्हें जड़ से उखाड़ फेंकना होगा।

सपा, बसपा और कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि इनके पास हिंदू हित का कोई फंडा नहीं है, हर दल मुस्लिमों को आरक्षण देने की होड़ लगाए हुए है।भाजपा जिलाध्यक्ष नरेन्द्र मणि त्रिपाठी ने कहा कि टिकट मांगने वाले कई होते हैं, मगर प्रत्याशी एक होता है। पार्टी ने राघवेन्द्र सिंह को उम्मीदवार बनाया है, इसलिए सभी लोग एकजुट होकर बीजेपी प्रत्याशी को विजयी बनाने में लग जाएं।

इस अवसर पर बीजेपी उम्मीदवार राघवेन्द्र सिंह ने कहा कि यदि उन्हें इस क्षेत्र के प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला तो उनके कार्य देख यहां की जनता को गर्व महसूस होगा।

बंद पड़े खातों का पैसा खाताधारको को लौटाएं बैंक - रिसर्व बैंक

बैंकों को अब भूले बिसरे खातों का पैसा लौटाना होगा। आरबीआई ने निर्देश जारी किया है कि बैंक ऐसे खातों के दावेदारों का पता करके पैसे लौटाएं। अनुमान के मुताबिक बैंकों के पास ऐसे खातों में 1700 करोड़ रुपए पड़े हैं।

आरबीआई ने अपने निर्देश में कहा है कि खाते के दावेदारों का पता लगाने के लिए बैंकों को अपनी ओर से पहल करनी होगी। बैंकों को 10 साल से ज्यादा वक्त से बंद पड़े खातों की जानकारी अपनी वेबसाइट पर देनी होगी।



वेबसाइट पर सिर्फ खाताधारकों का नाम और पता होगा। उनके खाता नंबर और बैंक शाखा की जानकारी नहीं होगी। बैंको के ये भी बताना होगा कि ऐसे बंद पड़े खातों से पैसा निकालने का तरीका क्या है।

स्पीक एशिया निवेशकों का सारा पैसा कोर्ट में जमा करे - सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने सिंगापुर स्थित फर्म स्पीक एशिया को निवेशकों एवं संबंधित अधिकारियों को देय राशि न्यायालय के पास जमा करने का निर्देश दिया है। कंपनी पर निवेशकों को 1300 करोड़ रूपये चूना लगाने का आरोप है।

न्यायमूर्ति दलवीर भंडारी और न्यायमूर्ति दीपक वर्मा की पीठ ने पूर्व में नियुक्त मध्यस्थ को स्पीक एशिया द्वारा निवेशकों एवं अन्य अधिकारियों को देय सही राशि का पता लगाने को कहा और इसके दो सप्ताह के भीतर यह राशि उच्चतम न्यायालय में जमा करने का कंपनी को निर्देश दिया।

पीठ ने कहा कि हम दक्ष मध्यस्थ से यह सुनिश्चित करने की गुजारिश करते हैं कि वास्तव में कितनी राशि निवेशकों एवं अन्य अधिकारियों को देय है। हम संबंधित प्रतिवादी (स्पीक एशिया) को दक्ष मध्यस्थ द्वारा वास्तविक राशि पेश करने के दो सप्ताह के भीतर यह रकम सुप्रीम कोर्ट के महासचिव के पास जमा करने का निर्देश देते हैं। पीठ ने कहा कि सभी पक्षों को दक्ष मध्यस्थ के समक्ष कार्यवाही में भागीदारी करने की स्वतंत्रता होगी।

न्यायालय ने यह आदेश स्पीक एशिया के निवेशकों के एक समूह द्वारा दायर याचिका पर सुनाया। इन निवेशकों ने अपने धन की वसूली के लिए यह याचिका दायर की है। न्यायालय ने पिछले साल अक्तूबर में स्पीक एशिया आनलाइन प्राइवेट लिमिटेड और इससे जुड़ी कंपनी हैरेन वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड को एक हलफनामा दायर कर यह वायदा करने को कहा था कि मध्यस्थ द्वारा तय वित्तीय देनदारी तय किए जाने के बाद वे उसका भुगतान कर देंगी।

यूपी में भाजपा सरकार बनी तो अयोध्या मंदिर निर्माण होकर रहेगा - गडकरी

भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा कि यूपी में भाजपा सरकार बनी तो अयोध्या मंदिर निर्माण के साथ प्रदेश में रामराज आएगा।

गडकरी मंगलवार को देवरिया और महराजगंज में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सूबे में भाजपा की सरकार बनने पर गरीबों को रोजगार, किसानों को खाद, 24 घंटे बिजली, मुकम्मल शिक्षा और सड़कों को ठीक किया जाएगा। भाजपा में सभी वर्गो का हित संरक्षित है।

गडकरी ने कहा कि राहुल गांधी को यूपी में विकास की याद आई है। 40 साल तक प्रदेश में कांग्रेस की हुकूमत रहने पर विकास क्यों नहीं हुआ?

उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस सांप्रदायिकता फैलाने का काम करते हैं। बसपा से प्रदेश का भला होने वाला नहीं है। बसपा मूर्तियों व पत्थरों पर गरीब का रुपया खर्च कर रही है। विकास से कोई लेना-देना नहीं है। इसके लिए भाजपा सरकार जरूरी है। भाजपा अकेले दम पर सरकार बनाएगी।

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि सत्ता परिवर्तन के लिए सरकार को बदलना होगा। रोजी-रोटी सभी को चाहिए। उन्होंने सपा, बसपा पर प्रहार करते हुए कहा कि दोनों दल दलितों व पिछड़ों को गिरवी रखकर वोट लेते हैं। उनसे सतर्क रहने की जरूरत है। यूपी को बचाने के लिए रामराज की स्थापना और भयमुक्त सरकार तथा विकास के लिए भाजपा को लाना होगा।

रिजर्व बैंक ने मण्णपुरम फाइनैंस में पैसा जमा करने पर रोक लगाईं

रिजर्व बैंक ने आम जनता को मण्णपुरम फाइनैंस में पैसे रखने के लिए सावधान किया है। कंपनी को जमा राशि स्वीकार करने की परमिशन नहीं है।

केन्द्रीय बैंक ने कहा है कि उसे केरल की मण्णपुरम फाइनैंस द्वारा जमा राशि स्वीकार करने के बारे में जानकारी मिली है, हालांकि इस कंपनी ने अपने आप को जमा राशि स्वीकार नहीं करने वाली गैर-बैंकिंग वित्त कंपनी में बदल लिया है।

रिजर्व बैंक ने कहा, 'रिजर्व बैंक यह सलाह देता है कि केरल की मण्णपुरम फाइनैंस लिमिटेड जो कि पहले मण्णपुरम जनरल फाइनैंस ऐंड लीजिंग लिमिटेड के नाम से जानी जाती थी, भारतीय रिजर्व बैंक अधिनियम 1934 के तहत जनता से जमा स्वीकार करने, उसका नवीनीकरण करने के लिए स्वीकृत नहीं है।'

बयान में आगे कहा गया है कि मण्णपुरम फाइनैंस अथवा उसकी समूह कंपनी मण्णपुरम एग्रो फार्म्स (मैग्रो) द्वारा जमा राशि स्वीकार करना कैद की सजा समेत दंडनीय है। आरबीआई ने आम जनता को सावधान करते हुए कहा, 'जो लोग मण्णपुरम फाइनैंस लिमिटेड अथवा मैग्रो में धन जमा कर रहे हैं, वह अपने जोखिम पर यह कर रहे हैं।'

मुस्लिम आरक्षण पर कांग्रेस का विज्ञापन चुनाव आयोग ने रद्द किया

मुस्लिमों को रिझाने की कांग्रेस की मुहिम को उत्तर प्रदेश में एक और झटका लगा है. चुनाव आयोग की प्रदेश स्तरीय मीडिया प्रमाणन और निगरानी समिति ने मुस्लिमो के लिए आरक्षण पर पार्टी के विज्ञापन को निरस्त कर दिया है.

कांग्रेस ने मुस्लिमों के आरक्षण के मुद्दे पर खासतौर पर उत्तर प्रदेश के लिए तैयार और विज्ञापन अभियान के लिए चुनाव आयोग से मंजूरी मांगी थी जिसे मीडिया प्रमाणन और निगरानी समिति को भेज दिया गया. मुसलामानों के लिए आरक्षण पर कांग्रेस के विज्ञापन को देखने के बाद समिति ने उसे मंजूर करने से इनकार कर दिया.

खाटूश्यामजी में कांग्रेस जिला परिषद् सदस्य चलाती थी चेन चोरी का गैंग

खाटूश्याम जी में जेबतराशी और चेन खींचने की वारदातों में असिस्टेंट सबइन्स्पेक्टर के साथ कांग्रेस की एक महिला नेता भी शामिल थी. जिस असिस्टेंट सबइन्स्पेक्टर ताराचंद बावरी को इस मामले में पकड़ा गया है वो लगभग दस साल से ऐसी वारदातें कर रहा था.

उसकी
गैंग में कोटपूतली इलाके की जिला परिषद् सदस्य सावित्री भी शामिल है. उसके खिलाफ झुंझनु, कोटपूतली, भरतपुर व शाहजहांपुर ( अलवर ) थानों में चैन चोरी के मामले दर्ज हैं .

पुलिस के अनुसार उस दिन सावित्री ने राजेश नाम के एक श्रद्धालु का पर्स चोरी कर ताराचंद को दिया था, उसने पर्स को अपनी जेब में डाल लिया. इस बीच चोरी के शिकार हुआ व्यक्ति की नजर उस पर पड़ गई और उसने ताराचंद को पकड़ लिया और फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, ताराचंद से एक बोलेरो गाड़ी भी जब्त की गई है और इसी में सावित्री का कार्ड भी बरामद हुआ था.

लोकायुक्त की झूठी तस्वीर बनाने पर कांग्रेस विधायक गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में लोकायुक्त पी पी नावलेकर की झूठी तस्वीर के मामले में कांग्रेस विधायक कल्पना पारुलेकर की गिरफ्तारी हो चुकी है .

इस घटना के बाद से कांग्रेस में भूचाल सा आ गया है अब कांग्रेस इस मामले में संसदीय कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा की भूमिका को संधिग्ध बताते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए साइबर सेल को शिकायत सौंपी है.

इस मामले में सी आई डी ने जांच के बाद पारुलेकर को गिरफ्तार भी कर लिया है और इस समय वह जेल में हैं. कांग्रेस विधायक कल्पना पारुलेकर ने विधानसभा परिसर में एक तस्वीर दिखाई थी, जिसमे लोकायुक्त नावलेकर को संघ ले गणवेश में दिखाया गया था.

भारत विश्व को नई राह दिखाएगा - मोहन भागवत

पाकिस्तान ने हमें मोस्ट फेवरेट नेशन का दर्जा दिया है, लेकिन उसका आचरण ठीक उसके विपरीत है। आज देश में घुसपैठ, नकली नोट, उग्रवाद, मादक पदार्थो की तस्करी आदि की समस्या है। पूरा देश इसको लेकर चिंतित है। इससे निजाद पाने की राह हिन्दुत्व दिखाएगा। पटना के राजेन्द्र नगर में प्रात: शाखा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने उक्त बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि भारत विश्व को नई राह दिखाएगा। हिन्दू विचार कहता है कि एकता का संचार करो। इसके लिए त्याग, संयम, धर्म को अपनाना होगा। भागवत ने कहा कि धर्म का अर्थ कई बार गलत अर्थो में लिया जाता है। शाखा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सीपी ठाकुर, युवा एवं कला संस्कृति मंत्री सुखदा पांडे, भाजपा विधायक उषा विद्यार्थी सहित सैकड़ों स्वयंसेवक मौजूद थे।

South Indian actress Caroline arrested for prostitution

Popular south Indian actress Caroline Maria Asan was arrested in Pune for alleged prostitution. Caroline was arrested form a 5 star hotel in viman nagar in Pune. she has been arrested with studio owner M Rajkumar.

She is a popular tamil actress who has acted in movies like Rain and Wadachalam (Veda Chellam) in south india Caroline Mariya Asan is quite well known down south and has done modelling assignments for textile and diamond companies in Chennai, Tamil Nadu.such incidents have been increasing day by day.

The real question is what allures them to be involved in such a profession.
Is is just money? Or are there bigger things involved?

There have been a number of sex rackets that have been busted in recent past.some of them make headlines but many of them just go unnoticed by the media as there are lesser known names involved.

पी चिदम्बरम एक दिन जेल जरूर जाएंगे - मेनका गाँधी

बीजेपी सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री पी चिदम्बरम को फिलहाल भले ही अदालत से राहत मिल गयी हो, लेकिन एक ना एक दिन वह भी जेल जरूर जाएंगे।

मेनका ने दातागंज में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करने के बाद कहा कि टूजी स्पेक्ट्रम घोटाला मामले में चिदम्बरम को अदालत से भले ही राहत मिल गयी हो लेकिन उनके खिलाफ काफी सुबूत हैं और एक ना एक दिन वह जेल जरूर जाएंगे।

प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी की सरकार बनने पर कौन मुख्यमंत्री बनेगा, इस सवाल पर पार्टी सांसद ने कहा कि वह कोई ज्योतिषी नहीं है। जो भी मुख्यमंत्री बने, वह ईमानदार तथा कर्मठ होना चाहिये।

शराब व्यवसायी पोंटी चड्ढा को धनकुबेर बनाने के पीछे प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती का हाथ होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मायावती ने चड्ढा को करोड़ों रुपए की चीनी मिलें सस्ते दामों में बेच दीं, जिससे वह रातोंरात अरबपति बन गया।

मेनका ने दावा किया कि मायावती ने दिल्ली के पॉश इलाके में तीन बंगले खरीदे हैं, जिनकी कीमत 150 करोड़, 300 करोड़ और 350 करोड़ रुपये है।

उन्होंने शनिवार को बांदा में रैली को सम्बोधित करने गये एसपी प्रमुख मुलायम सिंह यादव की तरफ एक महिला द्वारा चप्पल उछाले जाने की निंदा करते हुए कहा कि विदेश से शुरू हुआ यह चलन बिल्कुल गलत है।

क्रिकेटर युवराज सिंह को कैंसर हुआ, अमेरिका में हो रहा है इलाज

पिछले साल भारत की वनडे विश्व कप खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह को कैंसर है और वह अमेरिका में कीमोथेरेपी करा रहे हैं। यह 30 वर्षीय बाएं हाथ का बल्लेबाज पिछले महीने से इलाज के सिलसिले में अमेरिका में है। युवी के कैंसर की खबर आते ही देश-दुनिया में उनके करोड़ों फैंस और मशहूर हस्तियां अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिए दुआ करने में जुट गए हैं।

उनके परिवार ने पहले युवराज के फेफड़े में ट्यूमर की पुष्टि की थी। लेकिन अब जाच में इसे घातक पाया गया है और युवराज इस समय बोस्टन में कैंसर अनुसंधान संस्थान में कीमोथेरेपी करा रहे हैं। उनके फिजियो डा जतिन चौधरी ने हालाकि आश्वस्त किया कि इसे इलाज से ठीक किया जा सकता है और यह बल्लेबाज मई में क्रिकेट खेलने के लिए फिट होगा।

युवराज की मा शबनम सिंह से संपर्क नहीं हो पाया है जबकि उनके पिता क्रिकेटर योगराज सिंह ने इस मामले में टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। चौधरी ने कहा, 'यह असमान्य ट्यूमर है लेकिन यह कैंसर भी है। इसका पता पहले चरण में ही लगा लिया गया है। डाक्टरों को फैसला करना था कि वे दवाई जारी रखें या फिर कीमोथेरेपी कराएं। लेकिन ट्यूमर का हिस्सा उनके दिल की धमनी के ऊपर था तो इसमें खतरा था क्योंकि यह फट सकता था। लेकिन इसका पूरी तरह से उपचार किया जा सकता है।

डाक्टरों ने फैसला किया कि उसे कीमोथेरेपी करानी पड़ेगी और वह 26 जनवरी को अमेरिका गया। मार्च के अंत में वह सी टी स्कैन कराएगा और तब तक उसे उबर जाना चाहिए। इसके बाद अप्रैल में रिहैबिलिटेशन होगा और वह मई तक खेलने के लिए फिट हो जाएगा।' युवराज पिछले साल विश्व कप में प्लेयर आफ द टूर्नामेंट रहे थे, उन्होंने 362 रन बनाकर और 15 विकेट चटकाकर चार मैच मैन आफ द मैच पुरस्कार हासिल किए थे।

वह इस बीमारी के लिए आयुर्वेदिक दवाईया भी ले रहे हैं। चौधरी ने कहा, 'आयुर्वेदिक उपचार के बाद कीमोथेरेपी के केवल तीन चरण जरूरी हैं। शुरू में जब अक्तूबर के अंत में बायोप्सी के बाद कैंसर का पता चला तो डाक्टरों को डर था कि उपचार में कीमोथेरेपी के छह चरण कराए जाएंगे। शुक्र है कि सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ी। वह पहले से काफी बेहतर है और जल्द से जल्द क्रिकेट मैदान पर वापसी करना चाहता है। भारत के अस्पतालों में गलत जाच के कारण कैंसर का पता चलने में देरी हुई। पहली बायोप्सी रिपोर्ट उनकी कार से चोरी हो गई, मैं अस्पताल का नाम नहीं बताना चाहूंगा लेकिन दूसरी रिपोर्ट में सही जाच नहीं हुई।'

चौधरी के मुताबिक रूसी डाक्टर की जाच में कैंसर का पता चला और अमेरिका में डाक्टरों से सलाह के बाद फैसला किया गया कि युवराज की कीमोथेरेपी कराई जाएगी। मार्च में कीमोथेरेपी कराने के बाद, उनका रिहैबिलिटेशन अप्रैल के अंत तक पूरा हो जाएगा और वह मई में खेलने के लिए पूरी तरह फिट होंगे।

युवराज ने 37 टेस्ट मैच में 34.80 के औसत से 1775 रन बनाए हैं। उन्होंने 274 वनडे मैच में 37.62 के औसत से 8051 रन जोड़े हैं। वहीं 23 ट्वंटी20 मैचों में उनके नाम 567 रन हैं। उधर, युवराज की बीमारी की खबर सुनकर पूरा देश और दुनिया भर में उनके करोड़ों फैंस दुखी हैं। हर कोई अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिए दुआएं मांगने में जुट गया है।

इस बुरी खबर से गुजराज के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी भी अछूते नहीं रहे। मोदी ने कहा कि वह भारत के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की बीमारी की खबर सुनकर दुखी हैं और उम्मीद जताई कि यह क्रिकेटर दोबारा देश के लिए खेल पाएगा। मोदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, 'युवराज सिंह की बीमारी की खबर सुनकर दुख हुआ। वह जुझारू इंसान है और मुझे पूरा भरोसा है कि वह जल्द ही इससे उबर जाएगा और भारत के लिए दोबारा खेलेगा।' मोदी ही नहीं, जम्मू एवं कश्मीर के मुख्य मंत्री और क्रिकेट प्रेमी उमर अब्दुल्ला ने भी युवी के जल्द उबरने की कामना की। उमर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, 'मैं युवराज सिंह के जल्द और पूरी तरह उबरने की कामना करता हूं। अपने सर्वश्रेष्ठ दिन भी केवल कुछ ही क्रिकेटर उससे अधिक रोमाचक हैं।' टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने कहा,

'युवराज सिंह के जल्द उबरने की कामना करता हूं। हमारी प्रार्थना और दुआएं उनके साथ हैं।' युवराज के टीम के साथी तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने भी उनके जल्द उबरने की कामना की। श्रीसंत ने कहा, 'युवराज की बीमारी के बारे में सुनकर दुख हुआ। स्वास्थ्य काफी अहम है और मैं उनके जल्दी उबरने की कामना करता हूं।'

मुझे श्री राम मंदिर निर्माण तक चैन नहीं - आडवाणी

उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी [भाजपा] के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने पहले ही दिन शनिवार को राम मंदिर मुद्दे को हवा देते हुए कहा कि उन्हें तब तक चैन नहीं मिलेगा जब तक अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण नहीं हो जाता।

अयोध्या में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए आडवाणी ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा लक्ष्य है। मुझे तब तक चैन नहीं मिलेगा जब तक जहां रामलला विराजमान हैं, वहां भव्य राम मंदिर का निर्माण नहीं हो जाता।

आडवाणी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि जहां रामलला विराजमान हैं, उस स्थान को राम का जन्मस्थान मानने के इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट भी सही ठहराएगा।

अयोध्या सीट से भाजपा उम्मीदवार लल्लू सिंह के पक्ष में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करने के बाद आडवाणी ने रामलला के दर्शन किए।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के साथ केंद्र की सत्ता में भी बदलाव की जरूरत है। दोनों सरकारें जनविरोधी हैं और इनके शासन में आम आदमी त्रस्त हो गया है।

कालेधन के मुद्दे को उठाते हुए आडवाणी ने कहा कि अगर सरकार विदेशों में जमा सारा कालाधन वापस लाकर गरीबों में बांट दिया जाए तो देश की गरीबी दूर हो जाएगी।

सोमनाथ से अयोध्या के लिए अपने जीवन की पहली रथयात्रा निकालने वाले आडवाणी ने कहा कि मैंने उस रथयात्रा में यह सीखा कि अगर देश को जागृत करना है तो रथयात्रा से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता।

Join our WhatsApp Group

Join our WhatsApp Group
Join our WhatsApp Group

फेसबुक समूह:

फेसबुक पेज:

शीर्षक

भाजपा कांग्रेस मुस्लिम नरेन्द्र मोदी हिन्दू कश्मीर अन्तराष्ट्रीय खबरें पाकिस्तान मंदिर सोनिया गाँधी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ राहुल गाँधी मोदी सरकार अयोध्या विश्व हिन्दू परिषद् लखनऊ उत्तर प्रदेश मुंबई गुजरात जम्मू दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश श्रीनगर स्वामी रामदेव मनमोहन सिंह अन्ना हजारे लेख बिहार विधानसभा चुनाव बिहार लालकृष्ण आडवाणी मस्जिद स्पेक्ट्रम घोटाला अहमदाबाद अमेरिका नितिन गडकरी सुप्रीम कोर्ट चुनाव पटना भोपाल कर्नाटक सपा आतंकवाद सीबीआई आतंकवादी पी चिदंबरम ईसाई बांग्लादेश हिमाचल प्रदेश उमा भारती बेंगलुरु अरुंधती राय केरल जयपुर उमर अब्दुल्ला डा़ प्रवीण भाई तोगड़िया पंजाब महाराष्ट्र हिन्दुराष्ट्र इस्लामाबाद धर्म परिवर्तन मोहन भागवत राष्ट्रमंडल खेल वाशिंगटन शिवसेना सैयद अली शाह गिलानी अरुण जेटली इंदौर गंगा हिंदू गोधरा कांड बलात्कार भाजपायूमो मंहगाई यूपीए साध्वी प्रज्ञा सुब्रमण्यम स्वामी चीन दवा उद्योग बी. एस. येदियुरप्पा भ्रष्टाचार हैदराबाद कश्मीरी पंडित काला धन गौ-हत्या चेन्नई तमिलनाडु नीतीश कुमार शिवराज सिंह चौहान शीला दीक्षित सुषमा स्वराज हरियाणा हिंदुत्व अशोक सिंघल इलाहाबाद कोलकाता चंडीगढ़ जन लोकपाल विधेयक नई दिल्ली नागपुर मुजफ्फरनगर मुलायम सिंह रविशंकर प्रसाद स्वामी अग्निवेश अखिल भारतीय हिन्दू महासभा आजम खां उत्तराखंड फिल्म जगत ममता बनर्जी मायावती लालू यादव अजमेर प्रणव मुखर्जी बंगाल मालेगांव विस्फोट विकीलीक्स अटल बिहारी वाजपेयी आशाराम बापू ओसामा बिन लादेन नक्सली अरविंद केजरीवाल एबीवीपी कपिल सिब्बल क्रिकेट तरुण विजय तृणमूल कांग्रेस बजरंग दल बाल ठाकरे राजिस्थान वरुण गांधी वीडियो हरिद्वार असम गोवा बसपा मनीष तिवारी शिमला सिख विरोधी दंगे सिमी सोहराबुद्दीन केस इसराइल एनडीए कल्याण सिंह पेट्रोल प्रेम कुमार धूमल सैयद अहमद बुखारी अनुच्छेद 370 जदयू भारत स्वाभिमान मंच हिंदू जनजागृति समिति आम आदमी पार्टी विडियो-Video हिंदू युवा वाहिनी कोयला घोटाला मुस्लिम लीग छत्तीसगढ़ हिंदू जागरण मंच सीवान

लोकप्रिय ख़बरें

ख़बरें और भी ...

राष्ट्रवादी समाचार. Powered by Blogger.

नियमित पाठक

Google+ Followers